Full width home advertisement

Post Page Advertisement [Top]

Privacy Policy
नमस्कार !

Trueved की privacy policy में आपका स्वागत हैं

अगर आप हमारी साईट www.trueved.com  का उपयोग करते है तो आपको हमारी privacy policy का पालन करना होगा, अगर कोई भी हमारी privacy policy का पालन नहीं करता है तो उसे इस साईट से ब्लॉक करने का पूर्ण अधिकार हमें हैं।
Trueved वेबसाइट पर कौन सी जानकारी शेयर की जाती हैं ?
1. लाइफ प्रोब्लेम्स की पूरी जानकारी इस साईट पर मिलती हैं .अगर आपको इसके बारे में कुछ पूछना हो तो आप हमारी साईट के उन सम्बंधित पोस्ट्स पर पूछ सकते हैं। 
2. इस साईट पर हम पर्सनल डेवलपमेंट और कैसे लिखते हैं इस से सम्बंधित जानकारी हिंदी में शेयर करते हैं .जैसे की लाइफ प्रोब्लेम्स,लेखक  कैसे बने,शायरी कैसे लिखे और उस से जुडी हर एक जानकरी जो आपको एक बेहतर इन्सान,लेखक और शायर बनाने में मदद  करेगी।  
3. आपको  बेहतरीन शायरी भी  हमारी साईट पर मिल जाएगी।
4.Trueved एक प्रगतिशील साईट है,भविष्य में और भी नए टॉपिक्स पर जानकरी हम जरुर शेयर करेंगे। 
Trueved आपके लिए और क्या कर सकता हैं ?
1.हम जो जानकरी आपके लिए यहाँ शेयर करते हैं आप उसके बारे में उस पोस्ट पर कमेंट कर सकते हैं की वह पोस्ट आपके लिए कितना मददगार रहा इस से आप  हमारा उत्साह और बढ़ा सकते हैं,जिससे के हम आपके लिए और अच्छे मददगार आर्टिकल्स लिख सकें।   
2.आपके पास यदि बोहोत महत्वपूर्ण सुझाव हैं तो आप हमसे  संपर्क  पेज पर सीधे सुझाव भेज सकते हैं यह trueved साईट को और सुधार करने  में हमारी मदद करेगा।
3. आप को यदि किसी प्रॉब्लम का समाधान चाहिए और उसकी जानकरी गूगल पर न के बराबर है या आप किसी विषय पर हमसे कोई जानकारी चाहते हैं तो आप हमें वैसा सुझाव दे सकते है हम कोशिश करेंगे की उसपर एक बेहतरीन पोस्ट लिख सकें.इससे हम आपकी और अच्छे से मदद कर पाएंगे। 
4. अगर आपका और कोई सवाल हैं तो आप https://www.trueved.com पर इसके बारे में बात कर सकते हैं।  
Trueved का उपयोग करते वक्त ध्यान में रखने वाली बातें 
1.आप Trueved पर किसी भी तरह की अनावश्यक कमेंट नहीं कर सकते। 
2.हमारी साईट की पोस्ट पर सिर्फ उसी पोस्ट से सम्बंधित कमेंट पोस्ट करे अगर आपको  कोई और सवाल पूछना हैं तो संपर्क पेज में पूछ सकते हैं। 
3.कमेंट में गलत शब्दों का कभी भी प्रयोग न करें।  
4.आप हमारे और हमारे साईट के किसी भी विजिटर्स के साथ गलत बर्ताव नहीं कर सकते।
5.Trueved पर शेयर होनी वाली शायरी यूनिक हैं,Trueved के पास उसकी पूर्ण rights reserved है,इसका ध्यान रखें,उसका इस्तेमाल कही और करते समय हमें क्रेडिट जरुर दे.
आप हमारी साईट का लिंक और संबंधित लेखक का नाम देकर क्रेडिट दे सकते हैं। 
6. अगर आपको हमसे या हमारी वेबसाइट से कोई शिकायत हैं तो संपर्क पेज पर हमें सीधे मेसेज भेजे।
थर्ड पार्टी लिंक 
हमारी परमिशन के बिना आप अपनी या किसी और कि वेबसाइट को हमारी साइट पर नही डाल सकते.आप जरूरत पड़ने पर ही हमारी साइट पर अपनी या किसी और की लिंक पोस्ट कर सकते हैं, अगर आप बिना वजह लिंक कमेंट्स में पोस्ट करते हो तो आपका कमेंट पब्लिश नही होगा।
ये साइट ब्लॉगर प्लेटफार्म पर बनी है तो इसमें ब्लॉगर privacy policy भी लागू होती हैं।

Advertisement Terms
ईस साइट पे गूगल एडसेंस प्रोग्राम यूज़ होता हैं.जो कि हमारा इनकम सोर्स हैं.मतलब हम इस साइट पे फ्री जानकारी शेयर करते है और advertisement के द्वारा इनकम करते हैं।
आप पर ad पर क्लिक करने का कोई दबाव नही हैं.और इसके साथ एडसेंस टर्म्स लागू होती हैं।
Privacy Policy तोड़ने पर हम क्या कर सकते हैं
हमारी वेबसाइट गूगल की ही एक सर्वीस हैं. और इस पर आप सिर्फ अपनी gmail id से ही कमेंट कर सकते हो.अगर आप हमारी वेबसाइट के कानून तोडते है तो हम गूगल से आपकी रिपोर्ट भी कर सकते हैं.हमारे ऐसा करने पर आपकी gmail id ब्लॉक हो सकती हैं।
1.हम आपकी कमेंट्स डिलीट कर सकते हैं। 
2. आपको https://www.trueved.com पर से ब्लॉक कर सकते हैं।
3.हमारे ब्लॉक करने पर फ्यूचर में आप हमारी साइट पर नहीं आ सकोगे।
हाँ, Cookies हर साइट की स्माल फ़ाइल( जो हमारे कंप्यूटर में अपने ब्राऊजर में एनेबल करने पर हार्ड ड्राइव )में सेव होती हैं,हम अपनी साइट के फ्यूचर के लिए उसे यूज़ कर सकते हैं।

Privacy Policy Changes
हाँ,हम कभी भी अपनी privacy policy चेंज कर सकते हैं,इसके पूर्ण अधिकार Trueved के पास हैं।
www.trueved.com किसी  सूचना के बिना ही किसी भी समय वेबसाइट पर मिलने वाली जानकारी में कोई संशोधन कर के  समय के अनुसार उसमे सुधार करने का अधिकार रखता हैं।
Terms and Conditions
तो हमें उम्मीद है की आप हमारी साइट का यूज़ करते वक़्त हमारी साइट की privacy policy का ध्यान रख के उसका पालन करेंगे।
All Rights Reserved
हमें आपकी कमेंट्स ब्लॉक करने का पूर्ण अधिकार हैं.तो हमे उम्मीद है कि आप कभी भी हमारी वेबसाइट की privacy policy को नहीं तोड़ेंगे और उसका पालन ध्यान से करेंगे।
Contact Us
अगर आपको कोई हमसे या हमारी privacy policy से कोई शिकायत है तो आप हमसे 
पर संपर्क कर सकते हैं।
अगर आपको किसी और जानकारी की आवश्यकता है या हमारी गोपनीयता नीति (privacy policy) के बारे में कोई प्रश्न पूछना चाहते हैं, तो कृपया बे झिझक हमसे संपर्क करें।
धन्यवाद!

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]

| Design Colorlib